आगरा रीजन में यमुना एक्सप्रेस वे हादसे में 4 की मौत

Google+ Pinterest LinkedIn Tumblr +

आगरा में यमुना एक्सप्रेस वे पर कार डिवाइडर से टकराकर दो की मौत हो गई, जबकि दो लोगों को कार ने टक्कर मार दी, उनकी भी मौत हो गई है।

नोएडा से शिकोहाबाद जा रही कार सोमवार की सुबह 5.30 बजे थाना मांट क्षेत्र के एक्सप्रेसवे माइल स्टोन 92 के पास पहुंचते ही डिवाइडर से टकराकर पलट गई। इससे कार चला रहे अमृतसर निवासी गुरप्रीत सिंह (28) पुत्र बल्देव सिंह, बिहार के सुदान निवासी साबुद्दीन (27) पुत्र खरेन अंसारी की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घटना में घायल बिहार निवासी वकील रजाक को अस्पताल भिजवाया। मौके पर एक्सप्रेेस कर्मियों ने कार को क्रेन से हटवाया। बताया जा रहा है कि कार चालक को नींद की झपकी आ गई थी। मांट टोल चौकी प्रभारी अमरपाल सिंह तोमर ने बताया कि तीनों साथी चंडीगढ़ में एक प्राइवेट कारखाने में काम करते हैं और वकील रजाक के रिश्तेदार के यहां शिकोहाबाद जा रहे थे। मृतकों की शिनाख्त कार में मिली आईडी से की गई है।

कार ने मारी टक्कर
थाना नौहझील क्षेत्र के बाजना कट पर हुआ। यहां बस के इंतजार में सड़क किनारे खड़े थाना नौहझील के गांव अहमदपुर निवासी सोनू (23) पुत्र हरकेश एवं नौहझील निवासी अलीमुद्दीन (50) पुत्र मुंशी खां को आगरा की तरफ से आ रही कार ने कुचल दिया। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने दुर्घटना करने वाली कार को कब्जे में लिया है। कार चालक मौके से भाग गया।

Share.

About Author

Leave A Reply