आपके जीवन साथी को और रोमांटिक बना देंगी आपकी ये आदतें

Google+ Pinterest LinkedIn Tumblr +

कहा जाता है कि ज़िन्दगी में प्यार हमेशा जवान रहना चाहिए। प्यार रिश्तों को एक नई ऊर्जा देता है जिससे रिश्तों में नयापन और ताज़गी बनी रहती है। लेकिन अक्सर देखा गया है कि वक्त के साथ तालमेल बैठाती भाग-दौड़ भरी ज़िंदगी में हम आपसी रिश्तों को अहमियत देना ही भूल जाते हैं । एक रिश्ते की शुरुआत में जो जोश और ऊर्जा रहती है, वह धीरे-धीरे खत्म-सी हो जाती है। लेकिन चिंता न करें, आपके लिए हम कुछ ऐसे टिप्स बता रहें, जिनके ज़रिए आप अपने जीवनसाथी को फिर से रिझा सकती हैं। आपको ज्यादा कुछ नहीं बस इन बातों को अपनी आदतों में शुमार करना होगा :

सुबह बिस्तर से उठने पर अपने पार्टनर को सिर्फ गुड मॉर्निंग कहना ही काफी नहीं। इसके साथ आप अपने पार्टनर को गालों पर या फिर माथे पर किस करके गुड मॉर्निंग कहेंगी, तो उसे तो अच्छा लगेगा । रोज़ाना यही रुटीन अपनाइए ।

आपकी खूबसूरत बाल यानि ज़ुल्फें सिर्फ लहराने के लिए ही नहीं हैं, बल्कि इन्हे आप एक जादू के रूप में इस्तेमाल कीजिये जिसके असर से आपका पार्टनर आपकी तरफ आकर्षित होंगे । सुबह-सुबह जब आप फ्रेश होकर पार्टनर के सामने जाएंगी, तो उनके लिए खुद को रोकना बहुत मुश्किल होगा ।

अच्छी खुशबू भी आपके पार्टनर को आपके करीब लाने में अहम किरदार अदा करती है। इसलिए अच्छी खुशबू वाला इत्र लगाकर अपने पार्टनर के सामने जाएं।

जीवनसाथी के सामने अगर लूज़ फिटिंग कपड़े पहनेंगी (खासकर अपने पार्टनर की शर्ट या फिर टी-शर्ट) तो आपका जीवनसाथी एक बार फिर आपका दीवाना हो जाएगा। इसके अलावा उनकी छोटी बड़ी फरमाइश का ख्याल रखना भी आपको उनके और करीब लाता है।

कहते हैं आदमी के दिल का रास्ता उनके पेट से होकर जाता है। तो फिर उनकी पसंद का खाना बनाइये और परोसिये अपने हाथो से। ये कुछ ऐसी बातें हैं जिनको अपने जीवन में अपनाकर आप अपना जीवन खुशहाल बना सकते हैं।

Share.

About Author

Comments are closed.